Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 06, 2018 पर 15:22  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


एसएमसी ग्लोबल के मुदित गोयल का कहना है कि चेन्नई पेट्रो में मौजूदा स्तर से 318 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 326 रुपये के लक्ष्य आसानी से देखने को मिल सकता है। इसमें मौजूदा स्तर से तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। जेएमसी प्रोजेक्ट पर खरीद की राय होगी। इसमें 585 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिल सकते है। इसमें 560 रुपये का स्टॉपलॉस रखें।


जूबिलेंट फूड में 1530 रुपये के लक्ष्य कल के सत्र में देखने को मिल सकते है। इसमें 1485 रुपये के स्टॉपलॉस रखें।


मोतीलाल ओसवाल के एवीपी राहुल शाह का कहना है कि ब्रिटानिया रिजल्ट के पहले ही तेजी दे चुका था और कंपनी ने अनुमान से बेहतर रिटर्न पेश किए है। लिहाजा इसमें 6200 के स्टॉपलॉस 6650 रुपये के लक्ष्य के लिए पोजिशनल नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं एसबीआई में अच्छा मुमेंटम देखने को मिला है। लिहाजा इसमें 298 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 325 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


एक्सिस बैंक में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 630 रुपये के लक्ष्य के लिए लॉन्ग पोजिशन बनाई जा सकती है। लॉन्ग पोजिशन बनाने के लिए 587 रुपये का स्टॉपलॉस ऱखें। एलएंडटी फाइनेंस में 192 रुपये के लक्ष्य के लिए 175 रुपये के स्टॉपलॉस लगाएं।


ट्रेडस्विफ्ट के संदीप जैन का कहना है कि इंडियन बैंक, बैंक ऑप बडौदा,एसबीआई में खरीदारी करने की सलाह होगी। इन बैंकों में मौजूदा स्तर से बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है। एमएंडएम के नतीजे बेहतर आने की उम्मीद है। मौजूदा निवेशकों को सलाह होगी कि वह इसमें बने रहें।


अतुल ऑटो में वैल्यूएशऩ काफी अच्छे है। इसमें मौजूदा स्तर से खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें आनेवाले समय में 550 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि अतुल ऑटो में 410 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 450 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। टाटा ग्लोबल में 230 रुपये के स्तर पर अच्छा बेस बना हुआ है। इसमें 247 रुपये के लक्ष्य के लिए मौजूदा स्तर से 236 रुपये के स्टॉपल़ॉस रख खरीदारी करने की सलाह होगी।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि हिंडाल्को में तेजी देखने को मिल रही है। हिंडाल्को में 213 रुपये के स्टॉपलस के साथ 222 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। वहीं टाटा मोटर्स में 260 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 245 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि टाटा मोटर्स में 257 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 245 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी।