आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस -
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 09, 2018 पर 16:16  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -

एलकेपी सिक्योरिटीज के गौरव बिस्सा का कहना है कि गेल में खरीदारी से बचें। कावेरी सीड्स के नतीजें अनुमान से बेहतर आये है। ऐसे में गेल से दूर रहकर कावेरी सीड्स में खरीदारी की जा सकती है। एनसीसी में 105@ की कॉल में खरीदारी करें।


ट्रैकॉन स्टॉक ब्रोकर के पार्थिव शाह का कहना है कि भारत फोर्ज में आनेवाले समय में अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। साथ ही बीईएल में भी तेजी की संभावनाएं है। लिहाजा इसमें लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी।


गेल में पेटकेम बिजनेस से अच्छा मुनाफा हो सकता है। कंपनी के वैल्यूएशन भी बेहतर रहने की उम्मीद है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है। एनसीसी में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। कंपनी की इस तिमाही के नतीजे अच्छे रहने की उम्मीद है। मौजूदा स्तर से इसमें री-रेटिंग की संभावनाएं बनी हुई है।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है किबीईएल में मौजूदा स्तर से तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें 140-150 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। गोडफ्रे फिलिप्स में तेजी देखी जा रही है। इसमें मौजूदा स्तर से 860 रुपये के लक्ष्य के लिए 830 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है।


चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से एसबीआई में तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें 322 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। लिहाजा नतीजों से पहले भी इसमें खरीदारी की जा सकती है। यूनियन बैंक में 86 रुपये के आसपास सपोर्ट बना हुआ है।
 
एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते का कहना है कि एक्सिस बैंक में 610 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 632 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। पावर ग्रिड में 196 रुपये के लक्ष्य के लिए 189 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है।


डीएलएफ में 195 रुपये के स्टपलॉस के साथ 222 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। 


एयूएम कैपिटल में राजेश अग्रवाल का कहना है कि सन टीवी में मौजूदा स्तर से तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 850-860 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। ईआईएल के नतीजे उतने खराब नहीं है जितना इस स्टॉक्स में गिरावट देखने को मिल रही है। इसमें मध्यम व लंबी अवधि का नजरिया ऱख खरीदारी करने की सलाह होगी।


डीएलएफ में अच्छी बढ़त देखने को मिली है, जिसके चलते इसमें मौजूदा निवेशकों को मुनाफावसूली करने की सलाह होगी क्योंकि इसके नतीजें ज्यादा बेहतर आने की संभावनाएं नजर नहीं आ रही है।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि एक्सिस बैंक में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 165 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 630 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। वहीं एनसीसी में भी तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 98.50 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 105 रुपये के लक्ष्य के लिए लॉन्ग पोजिशऩ बनाएं। पेज इंडस्ट्रीज में 33500 रुपये के लक्ष्य के लिए इसमें लॉन्ग पोजिशऩ बनाएं। साथ ही 29500 रुपये के स्टॉपलॉस रखें।