Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Aug 20, 2018 पर 15:30  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


मोतीलाल ओसवाल के राहुल शाह का कहना है कि रिलायंस कैपिटल में 480 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिल सकता है। मदरसन सूमी में मुमेंटम देखने को मिल रही है। इसमें 330 रुपये के लक्ष्य के लिए 312 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। वहीं सिएट में भी लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी।


एसएमसी ग्लोबल के मुदित गोयल का कहना है कि वेदांता में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें मौजूदा निवेशक 215 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 230 रुपये के लक्ष्य के लिए बने रहें। रिलायंस इंफ्रा में तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें इंट्राडे में 437-440 रुपये के लक्ष्य के लिए 425 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है।


नवनीत एडुकेशन में 145 रुपये के लक्ष्य के लिए पोजिशनल नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी। जीएमआर इंफ्रा में पोजिशनल नजरिया रख खरीदारी की जा सकती है। इसमें 23-24 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है, जिसके लिए निवेशक 18 रुपये का स्टॉपलॉस रखें। 


एंजेल ब्रोकिंग के मयुरेश जोशी का कहना है कि एचडीएफसी एएमसी के कैश फ्लो में तेजी रहने की उम्मीद है। लिहाजा इसमें मौजूदा निवेशकों को इसमें बने रहने की सलाह होगी। इंफोसिस, टीसीएस में गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी।


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि गोदरेज कंज्यूमर में 1410-1415 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। ड्रेजिंग कॉर्पोरेशन में मुनाफावसूली की संभावनाएं बनी हुई है, लेकिन इसमें मौजूदा स्तर से 5 रुपये तक की बढ़त संभव है।


एसबीआई में तेजी देखी जा रही है। इसमें 305 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 312 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। एक्सिस बैंक में 630 रुपये के ऊपरी स्तर पर खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें लंबी अवधि में अच्छी तेजी की संभावनाएं है।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि आरबीएल बैंक में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 600 रुपये के लक्ष्य के लिए 585 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। गोदरेज कंज्यूमर में 1400 रुपये के ऊपर जाने की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें खरीदारी करें। नाल्को में 68 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 72 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


मिश्र धातु में 160 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। अदानी एंटरप्राइसेस में 220 रुपये के लक्ष्य के लिए 210 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। 


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि जेके पेपर में 182 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। जेके पेपर में मुमेटम देखने को मिल रहा है। इसमें 220 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है।  टाटा स्टील में ब्रेकआउट देखने को मिल सकता है। इसमें कल के सत्र में 2 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है, लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है।