Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 27, 2018 पर 16:24  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


मोतीलाल ओसवाल के राहुल शाह का कहना है कि जेट एयरवेज में 295 रुपये के उपरी स्तर पर शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। आरबीएल में 650 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। यूनियन बैंक में 84 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 100 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। इसमें निचले स्तर से रिकवरी देखने को मिल रही है।


एसएमसी के मुदित गोयल का कहना है कि जीएसएफसी में तेजी करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से 118-135 रुपये के लक्ष्य के लिए 113 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। एनसीसी में निचले स्तर से अच्छी रिकवरी देखने को मिल रही है। इसमें 102 रुपये के उपरी स्तर पर अच्छी बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें 115 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि बीईएमएल में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 825 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 847 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। वहीं श्रीराम ट्रांसपोर्ट में तेजी का मुमेंटम बना हुआ है। इसमें 1343 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1378 रुपये के लक्ष्य के लिए खऱीदारी की जा सकती है।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम प्रकाश गाबा का कहना है कि यूनियन बैंक में 92 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकीत है। वहीं बैंक ऑफ बडौदा में भी हल्की सी बढ़त की संभावनाएं बनी हुई हैं। एचसीएल टेक में 1050रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें 1028 रुपये का स्टॉपलॉस रखें। वहीं आईसीआईसी बैंक में 350 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


एचडीएफसी सिक्योरिटी के वी के शर्मा का कहना है कि ट्रेडिंग के लिहाज से पावर सेक्टक में खऱीदारी की जा सकती है, लेकिन इन्वेस्टमेंट नजरिए से खरीदारी ना करें। वहीं मौजूदा निवेशक आरईसी और पीएफसी उछाल पर बिकवाली करें।


ट्रेडस्विप्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन का कहना है कि फंडामेटल लिहाज से एनसीसी में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। कंपनी की ऑर्डर बुक अच्छी है, लेकिन टेक्निक्ल इसमें ज्यादा बढ़त की संभवानाएं नजर नहीं आती है। लिहाजा इसमें गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी।


एविएशन सेक्टर में स्पाइस जेट और इंडिगो में खरीदारी करने की सलाह होगी। आरबीएल बैंक में पॉडिटीव नजरिया बना हुआ है। इसमें मौजूदा स्तर से बढ़त की संभावनाएं है। लिहाजा इसमें मौजूदा निवेशक 725 रुपये के लक्ष्य के लिए बने रहें।