Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 03, 2018 पर 15:30  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय


एसएमसी ग्लोबल के मुदित गोयल का कहना है कि डीसीबी बैंक में शॉर्ट पोज्शन बनाएं। इसमें 1-2 दिन में 162-165 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है। एसआरईआई इंफ्रा में बिकवाली की राय होगी। चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से इसमें मुनाफावसूली हावी हो सकती है। लिहाजा इसमें मौजूदा निवेशक बिकवाली करें।


हिंदुस्तान जिंक में मौजूदा स्तर से खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 306 रुपये के लक्ष्य के लिए 294 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें।


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन का कहना है कि अशोक लेलैंड में पॉजिटीव नजरिया बना हुआ है। इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं टाटा मोटर्स के आकंडे भी बेहतर आए है। लिहाजा इसमें मौजूदा निवेशक होल्ड करें।


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि जस्ट डायल में 530-525 रुपये के लक्ष्य के लिए शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। यूनाइटेड स्पिरिट्स में मंदी करने की सलाह नहीं होगी। हालांकि मौजूदा निवेशक इसमें मुनाफावसूली करें।


सन फार्मा में करेक्टिव मूव देखने को मिल रही है।  इसमें 650 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। लिहाजा इसमें मंदी करने की सलाह नहीं होगी। वहीं आईटीसी में 307 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की राय होगी।


कोटक म्युचूअल फंड के पीएमएस अंशुल सहगल का कहना है कि कमर्शियल व्हीकल बिक्री में तेजी देखने को मिल रही है, जिसके चलते टाटा मोटर्स, आयशर मोटर्स, टीवीएस मोटर्स सहित चुनिंदा कंपनियों में तेजी देखने को मिल रही है। आनेवाले दिनों में ऑटो सेक्टर में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि पीएनबी में 84 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी। टाटा मोटर्स में 140 रुपये के उपरी स्तर पर कारोबार करता है तब तक इसमें तेजी बरकरार रहेगी। पीरामल एंटरप्राइजेज में 3000 रुपये तक के स्तर दिख सकता है। लिहाजा मौजूदा निवेशक मुनाफावसूली करें।