Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Tue, 04, 2018 पर 16:32  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

क्वांटएप एडवाइजरी के शुभम अग्रवाल का कहना है कि बीपीसीएल में शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इसमें उपरी स्तर से दबाव बना हुआ है, जिसके चलते इसमें गिरावट की संभावनाएं है। लिहाजा इसमें 340 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। वहीं आईओसी में 148 रुपये के लक्ष्य के लिए 155 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली की सलाह होगी। एडेलवाइस फाइनेशिंयल में 230 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि आईओसी में दबाव बना हुआ है। इसमें 154 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली की सलाह होगी। एसबीआई में 290 रुपये तक के स्तर दिखाई दे सकते है। लिहाजा एसबीआई में बिकवाली की राय होगी।


ज्वाइंड्रै कैपिटल के अविनाश गोरक्षकर का कहना है कि आईआरबी इंफ्रा में गिरावट देखने को मिली है, लेकिन कंपनी की ऑर्डर बुक को देखा जाएं तो इसमें बिकवाली की राय नहीं होगी। कल के सत्र में इसमें तेजी की देखने को मिल सकती है।


एलएंडटी इंफ्रोटेक में आनेवाले तिमाही में अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। लिहाजा इसमें 6-12 महीने में 1950-2000 रुपये के लक्ष्य के लिए देखने को मिल सकते है।


प्रकाश दीवान डॉटकॉम के प्रकाश दीवान का कहना है कि एसटीएल में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। कंपनी में मौजूदा स्तर से अच्छी बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें 170 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।