Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 06, 2018 पर 16:05  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय


एक्सिस सिक्योरिटीज के राजेश पालविया का कहना है कि वोल्टास में 610 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें तेजी का मुमेंटम बना हुआ है। टोरेंट पावर में 270 रुपये तक के मूव देखऩे को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 257 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 270 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें।


सीईएससी में मौजूदा स्तर से बढ़त संभव है। इसमें 1040 रुपये के स्तर को पार करता है तो 1060 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकता है। लिहाजा इसमें 1010 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1065 रुपये के लक्ष्य के लिए खऱीदारी करें।


ट्रेकॉम स्टॉक ब्रोकिंग के पार्थिव शाह का कहना है कि टाटा मोटर्स में लंबी अवधि में बेहतर रिटर्न मिल सकता है। केएनआर कंस्ट्रक्शन में खरीदारी करने की सलाह होगी।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि टेक महिंद्रा में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 790 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। मौजूदा स्तर से इसमें अच्छी तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। टाटा मोटर्स डीवीआर में 131 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


गति में 104 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें तेजी का रुख बना हुआ है। रिलायंस इंडस्ट्रीज में 1280 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। फ्यूचर एंटरप्राइजेज में तेजी देखी जा सकती है। इसमें कल के सत्र में अच्छी तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें 45 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 50 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


एयूएम कैपिटल के राजेश अग्रवाल का कहना है कि बायबैक के लिहाज से टीसीएस में जिन निवेशकों ने पोजिशन बनाई हो वह मुनाफावसूली करें। रिलायंस होम फाइनेंस में मौजूदा स्तर से 10 फीसदी तक की तेजी की संभावनाएं नजर आ रही है, लेकिन इसमें लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी की रणनीति बनाने की सलाह नहीं होगी। लिहाजा शॉर्ट टर्म का नजरिया ऱख खरीदारी करें।


एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते का कहना है कि रिलायंस होम फाइनेंस में 67 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 83-92 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से मुमेंटम देखने को मिल रहा है। कैडिला हेल्थकेयर में तेजी का मुमेंटम बना हुआ है। इसमें 432 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।