Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 07, 2018 पर 16:18  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय


एंजेल ब्रोकिंग के समीत चव्हाण का कहना है कि चोलामंडलम में 1480 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें 1480 रुपये के ऊपरी स्तर पर किसी तरह की रणनीति बनाने की सलाह होगी। यस बैंक में गिरावट देखने को मिल रही है। इसमें मौजूदा स्तर से गिरावट की संभावनाएं बनी रहेगी, जिसके चलते इसमें 308 रुपये तक के स्तर दिखाई दे सकते है।


समर्थ कैपिटल के अनुज दीक्षित का कहना है कि स्ट्रलाइड टेक्नोलॉजी में 370-372 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। सिटी यूनियन बैंक में 195 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। सोमवार के कारोबारी सत्र में इसमें तेजी का मुमेंटम देखने को मिलेगा।


आरईसी और पीएफसी में दबाव बना हुआ है। पीएफसी में 87.50 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ शॉर्ट पोजिशन बनाएं। वहीं आरईसी में ज्यादा कमजोरी की संभावनाएं नजर नहीं आ रही है। 


सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी का कहना है कि मदसरसन सूमी काफी मजबूती के साथ कारोबार कर रहा है। मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें और नए खरीदार गिरावट पर खरीदारी करें। 


कोटक सिक्योरिटीज के श्रीकांत चौहान का कहना है कि एलएंडटी फाइनेंस में तेजी करने की सलाह होगी। आनेवाले दिनों में इसमें अच्छी तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। मॉयल में लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी की जा सकती है, क्योंकि इसमें आनेवाले दिनों में अच्छी तेजी की देखी जा सकेगी।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि आरबीएल बैंक में 596 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 620 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। जमना ऑटो में तेजी देखी जा रही है। इसमें 82 रुपये के लक्ष्य के लिए 76.50 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है किटीवीएस मोटर्स में 610 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। वहीं गोडफ्रे फिलिप्स में मजबूती के साथ कामकाज हो रहा है। इसमें 975 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।