Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 10, 2018 पर 16:08  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय


मोतीलाल ओसवाल के राहुल शाह का कहना है कि हेक्सावेयर में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें तेजी का मुमेंटम बना हुआ है। इसमें 448 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 480 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। सन फार्मा में 615 रुपये के स्तर को नहीं तोड़ता तब तक इसमें तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें आनेवाले दिनों में 680 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है।


जी एंटरटेनमेंट में 470 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 430 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी।


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन का कहना है कि फार्मा और आईटी सेक्टर में चुनिंदा स्टॉक्स में तेजी करने की सलाह होगी। जी एंटरटेनमेंट में मौजूदा निवेशकों को मुनाफावसूली करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से दबाव बना हुआ है, जिसके चलते इसमें गिरावट गघरा सकती है। वहीं आईटीडी में गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी।


सारथी ग्रुप के पार्टनर एंड सीआईओ कुंज बंसल का कहना है कि एक्सिस बैंक में मौजूदा स्तर से ज्यादा तेजी देखने को मिली है ऐसे में इस स्टॉक्स में खरीदारी ना करें।


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि यस बैंक में 330 रुपये के स्तर पर रजिस्टेंस बना हुआ है। इसमें 330 रुपये के ऊपरी स्तर पर शॉर्ट कवरिंग करने की सलाह होगी। वहीं बजाज फाइनेंस में दबाव बना हुआ है। इसमें 2600 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी।


बजाज फिनसर्व में मौजूदा स्तर से 100 रुपये तक की गिरावट संभव है। इसमें मौजूदा स्तर से दबाव बना हुआ है, जिसके चलते इसमें मुनाफावसूली देखने को मिल रही है। एशियन पेंट्स में 1280-1286 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि धामपुर शुगर्स में 100 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। इंडिया ग्याकोल में 500 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें।


एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते का कहना है कि पीएफसी में ब्रेकआउट देखने को मिला है। इसमें 95 रुपये के लक्ष्य के लिए 86 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। ड्रेजिंग कॉर्पोरेशन में 492 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 450 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ पोजिशनल नजरिया रख भी खरीदारी की जा सकती है।