Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Tue, 11, 2018 पर 16:27  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में भारी गिरावट देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय


क्वांटएप एडवाइजरी के शुभम अग्रवाल का कहना है कि पीएफसी में 90 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 78 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी। वहीं आरईसी में मौजूदा स्तर से उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। इसमें 110 रुपये के निचले स्तर पर फिसलता है तो इसमें गिरावट गघराएगी।


एचडीएफसी में मौजूदा स्तर से 1850 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकता है। इसमें गिरावट की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें। 


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि टाटा स्टील में 585 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है। इसमें 612 रुपये का स्टॉपलॉस रखें। वहीं सेल में 77 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 70 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी।


एचडीएफसी बैंक में 1920 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकती है। लिहाजा इसमें मौजूदा निवेशक मुनाफावसूली करें। वहीं आईटीसी में 300 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 280 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


रेलिगेयर सिक्योरिटीज के आशु मदान का कहना है कि बाजार की गिरावट को देखते हुए कहा जा सकता है कि बाजार में किसी तरह की ऱणनीति ना बनाएं।


प्रकाश दीवान डॉटकॉम के प्रकाश दीवान का कहना है कि रुपये की कमजोरी से एफआईआई की बिकवाली बढ़ी है। टाइटन में गिरावट की संभावनाएं बनी हुई है।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि वेदांता में बिकवाली की राय होगी। इसमें मौजूदा स्तर से गिरावट देखने  को मिल रही है जो आगे बरकरार रह सकती है। लिहाजा इसमें 207-205 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की पोजिशन बनाएं।