Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Wed, 12, 2018 पर 16:15  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

रुपये की रिकवरी से बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय

चॉइस ब्रोकिंग के सुमीत बगड़िया का कहना है कि ल्यूपिन में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 965 रुपये के स्तर को तोड़ता है तो इसमें और भी अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा 1070-1080 रुपये के लक्ष्य के लिए 940 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। मुथुट फाइनेंस में 455 रुपये के ऊपरी स्तर पर क्लोजिंग देता है तो इसमें अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें 475 रुपये के लक्ष्य के लिए 440 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


एनएमडीसी में 138-130 रुपये के स्तर देखऩे को मिल सकती है। रेप्को होम फाइनेंस में मौजूदा स्तर से और भी गिरावट की संभावनाएं है। इसमें 540 रुपये के स्तर को तोड़ता है तो इसमें खरीदारी करने की राय होगी। लिहाजा 520 रुपये के स्टॉपल़ॉस के साथ शॉर्ट पोजिशन बनाएं।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि एचयूएल में 1660 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। वहीं सन फार्मा में भी तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। सन फार्मा में 675 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। अमारा राजा में 800 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।अमारा राजा में 850 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है।


एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते कहना है कि बजाज ऑटो में अच्छा मुमेट देखने को मिल रहा है। इसमें 2850 रुपये स्टॉपलॉस के साथ 2925 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं गोडफ्रे फिलिप्स में 930 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1000 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


कॉफी डे में 340 रुपये के लक्ष्य के लिए 300 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से मुमेट देखने को मिल रही है।


एयूएम कैपिटल के राजेश अग्रवाल का कहना है कि यस बैंक और कोटक महिंद्रा बैक में मजबूती देखने को मिल सकती है। पीएसयू बैंकिंग सेक्टर में लंबी अवधि का नजरिया ऱख खरीदारी जाती है तो इसमें अच्छा रिटर्न मिल सकता है।


यस सिक्योरिटीज के सीईओ प्रशांत प्रभाकरन का कहना है कि दिग्गज कंपनियों में निवेश करने की सलाह होगी। मिडकैप शेयरों से बचने की सलाह होगी। अफोर्बेल हाउसिंग, इंफ्रा, रुरल शेयर में खरीदारी करने की सलाह होगी। एनबीएफसी सेक्टर में एचडीएफसी, गृह फाइनेंस में मध्यम व लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी की जा सकती है। इसमें आनेवाले समय तेजी देखने को मिल सकता है।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि पावर ग्रिड में 202 रुपये के लक्ष्य के लिए 191 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें।