Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 14, 2018 पर 16:15  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय


सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी का कहना है कि बजाज फाइनेंस में मौजूदा स्तर से तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें मौजूदा स्तर से खरीदारी करने की सलाह होगी। डीसीएम श्रीराम एक अच्छी कंपनी है, ये शुगर कंपनी है, जिस तरह से शुगर्स सेक्टर में तेजी देखने को मिल रही है उसके चलते इसमें तेजी का रुख बना रहेगा। लिहाजा इसमें मौजूदा निवेशक लंबी अवधि के लिए बने रहें।


पैनोरमा टेक्निकल्स के अल्पेश फूरिया का कहना है कि यस बैंक और एचडीएफसी बैंक में तेजी देखने को मिल रही है। यस बैंक में 336 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं एचडीएफसी बैंक 2030-2035 रुपये के स्तर को होल्ड करने में सक्षम रहता है तो इसमें 2020 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 2060 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


एमएंडएम फाइनेशिंयल में 162 रुपये के ऊपरी स्तर पर क्लोजिंग देता है तो इसमें 155 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 172 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। डीसीएम श्रीराम में मौजूदा स्तर से तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 385 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 475 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


समर्थ कैपिटल के अनुज दीक्षित का कहना है कि टेक महिंद्रा में 750 रुपये के ऊपरी स्तर पर क्लोजिंग मिलती है तो इसमें और भी तेजी देखने को मिलेगी। इसमें शॉर्ट टर्म में 775 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 745 रुपये का स्टॉपलॉस रख खरीदारी करें। वहीं टीसीएस में भी तेजी की संभावनाएं बनी हुई है, लेकिन इसमें 2065 के स्तर को पार करता है तो इसमें और भी तेजी भी तेजी देखी जाएंगी। लिहाजा टीसीएस में 2100 रुपये के लक्ष्य के लिए 2033 रुपय के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाएं।


इंडिया इंफोलाइन के संजीव भसीन का कहना है कि जल्द ही निफ्टी नया शिखर छू सकता है, जिसके चलते बाजार में खरीदारी की राय बनी हुई है और ऐसे में फार्मा, बीमा, पावर सेक्टर में खरीदारी करें।