Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Wed, 26, 2018 पर 16:31  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि पीएनबी में 66.50 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 72.50 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। बीईएल में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें मौजूदा निवेशक बने रहें और नए निवेशक बीईएल में गिरावट पर खरीदारी करें।


यूनाइटेड स्पिरिट्स में 1430 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। वहीं रेडिको खेतान में तेजी का मुमेंटम बना हुआ है। रेडिको खेतान में 395 रुपये के लक्ष्य के लिए 360 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की राय होगी।


अरिहंत कैपिटल के आशीष माहेश्वरी का कहना है कि पीएनबी में लंबी अवधि में कोई तेजी नजर नहीं आती। पीएनबी के लिए पूंजी जुटाने की योजना से स्टॉक्स में ज्यादा असर नहीं होगा। जेएसडब्ल्यू स्टील में तेजी देखने को मिल रही है। मौजूदा स्तर से इसमें बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


डीएचएफएल में शॉर्ट टर्म में उतार-चढ़ाव की संभावनाएं बनी हुई है, लेकिन लंबी अवधि का नजरिया रख इसमें खरीदारी करें क्योंकि इसमें लंबी अवधि में अच्छे रिटर्न मिलेंगे।


मोतीलाल ओसवाल के चंदन तापड़िया का कहना है कि सन टीवी में उतार- चढ़ाव के बाद दबाव देखने को मिल रहा है, जिसके चलते इसमें  647 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 627 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की राय होगी।


एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते का कहना है कि वेदांता में 230 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 250 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। वहीं रिलायंस कैपिटल में भी मौजूदा स्तर से रैली देखने को मिल सकती है। लिहाजा इसमें 300 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 332 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


आईटीसी में 290 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। अगर ये 290 रुपये के स्तर को तोड़ता है तो इसमें और गिरावट देखने को मिल सकता है।