Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 01, 2018 पर 16:34  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


मोतीलाल ओसवाल के राहुल शाह का कहना है कि जेएसडब्ल्यू स्टील में @ 380 की कॉल पर 12 रुपये के स्टॉपलॉस रख खरीदारी करने की सलाह होगी। एचडीएफसी बैंक में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें मौजूदा स्तर से तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी और मौजूदा निवेशकों को इसमें बने रहने की सलाह होगी।


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन का कहना है कि इंफोसिस में नई खरीदारी से बचने की सलाह होगी।


टेक्निकल एनालिस्ट के सर्वेद्र श्रीवास्तव का कहना है कि एक्सिस बैंक में 560-570 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 587.80 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ शॉर्ट पोजिशन बनाएं।


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि आरबीएल बैंक में मौजूदा स्तर से तेजी की संभावनाएं है। इसमें 525 रुपये के लक्ष्य इंट्राडे में हासिल हो सकते है और पोजिशनल नजरिया रख इसमें 583 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। वहीं पीएफसी में 77 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 81 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


हेलियस कैपिटल के समीर अरोड़ा का कहना है कि आईएलएंडएफएस पर सरकार का कदम बिल्कुल सही है। आईएलएंडएफएस का मैनेजमेंट बदलना चाहिए। समीर अरोड़ा के मुताबिक यस बैंक और एनबीएफसी में खरीदारी की जा सकती है। आनेवाले दिनों में एनबीएफसी सेक्टर में कामकरने वाली कंपनियों के नतीजे बेहतर रहने की उम्मीद है।