Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Wed, 03, 2018 पर 16:15  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


मोतीलाल ओसवाल के चंदन तापड़िया का कहना है कि मेटल सेक्टर में तेजी देखने को मिल रही है, इस सेक्टर में वेदांता में 239 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 251 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


जियोजित फाइनेंशियल के गौरांग शाह का कहना है कि एमएंडएम में दबाव देखने को मिल रहा है, लेकिन इसमें लंबी अवधि में अच्छा मुनाफा मिल सकता है। लिहाजा मौजूदा निवेशकों को सलाह होगी कि वह इनमें बनी रही। आईडीबीआई बैंक में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। आईडीबीआई बैंक में 66 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है।


एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते का कहना है कि ग्रासिम में गिरावट देखने को मिल रही है। 995 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली की सलाह होगी। ग्रासिम में 955 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। वहीं अंबुजा सीमेंट में 220 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 200 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करने की सलाह होगी।


डीएलएफ में 150 रुपये के स्तर को तोड़ता है तो इसमें 140 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है, जिसके चलते इ समें निचले स्तर से दबाव बना हुआ है। लिहाजा इसमें 163 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करें।


चॉइस ब्रोकिंग के सुमीत बागड़िया का कहना है कि रेमको सीमेंट में मौजूदा स्तर से दबाव देखने को मिल सकता है जबकि एसीसी में 1500 रुपये के स्तर तुड़ता है तो और गिरावट देखने को मिलेगी। एमएंडएम फाइनेशिंयल 390 रुपये के स्तर को तोड़ता है तो इसमें गिरावट देखने को मिलेगी।


आईसीआईसीआई बैंक 304 रुपये के निचले स्तर पर क्लोजिंग देता है तो इसमें गिरावट देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें 310-311 रुपये के स्तर पर बिकवाली की रणनीति होगी।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि बाटा में 875-890 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी। वहीं डीएलएफ में 162 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 140 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की राय होगी।
 
ट्राकॉम स्टॉक ब्रोकर्स के पार्थिव शाह का कहना है कि आईडीबीआई में तेजी देखने को मिल रही है। ऑयल एंड गैस सेक्टर से मौजूदा समय में दूर रहने की सलाह होगी। कच्चे तेल और रुपये की चाल को देखकर इस सेक्टर में स्थिरिता नजर नहीं आती है। रिलायंस में खरीदारी करने की सलाह होगी।


आईटीसी सेक्टर में मुमेंटम की उम्मीद है। इस सेक्टर में काम करने वाली आनेवाले समय में अच्छा प्रदर्शन करेगी। लिहाजा गिरावट पर टीसीएस, एचसीएल टेक, इंफोसिस में खरीदारी की जा सकती है।