Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Tue, 09, 2018 पर 16:11  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


क्वांट्सएप एडवाइजरी के शुभम अग्रवाल का कहना है कि सन फार्मा में 590 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 650 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। फार्मा सेक्टर में तेजी का माहौल बना हुआ है। अरोबिंदो फार्मा 748 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 780 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि डॉ रेड्डीज और ल्यूपिन में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। डॉ रेड्डीज में 2500 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है। वहीं ल्यूपिन में 850 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 890-900 रुपये क लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


जी एंटरटेनमेंट में काफी गिरावट के बाद मजबूती देखने को मिल रही है, जो कुछ समय तक बरकरार रह सकती है। इसमें 422 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 430-440 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। वेदांता में 209 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 228 रुपये के लक्ष्य के लिए खऱीदारी की जा सकती है।


मार्केट एक्सपर्ट सुदीप बंद्योपाध्याय का कहना है किजी एंटरटेनमेंट में नतीजों के बाद लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी। वेदांता में लंबी अवधि के लिए खरीदारी करें क्योंकि इस स्टॉक्स में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलता है, जिसके चलते इसमें शॉर्ट टर्म में नुकसान उठाना पड़ सकता है।


टेक्निकल एनालिस्ट के सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि सीमेंस में गिरावट देखने को मिल रही है। इसमें 1-3 महीने में 800 रुपये के लक्ष्य के लिए 900 रुपये के स्टॉपल़ॉस के साथ बिकवाली की सलाह होगी। जेके पेपर में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें मौजूदा स्तर से खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 185 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है।