Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 11, 2018 पर 16:41  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


टेक्निकल एनालिस्ट के सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है किहिंद कॉपर में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 12 महीने का नजरिया रख खरीदारी करें। इसमें लंबी अवधि में 80-100 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है। 


एंजेल ब्रोकिंग के मयुरेश जोशी का कहना है कि मारुति सुजुकी में खरीदारी की सलाह होगी। टीसीएस में गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 12 महीने का नजरिया रख 2350 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें।


ट्रेडबुल्स के सच्चितानंद उत्तेकर का कहना है कि टाटा स्टील में @ 560 की पुट 17.30 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करें। इसमें 34 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। रिलायंस में गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि कैस्ट्रॉल में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 150 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है। लिहाजा इसमें 130 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। एमसीएक्स में 775-800 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। इसमें मौजूदा स्तर से हल्की सी गिरावट आती है इसमें 700 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


यूनाइटेड स्पिरिट्स में 525 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। वहीं रेडिको खेतान में 350-355 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें लंबी अवधि में अच्छा मुनाफा बनता नजर आ सकता है। ड्रेजिंग कॉर्पोरेशन में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 300 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 350 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


चॉइस ब्रोकिंग के सुमीत बागड़िया का कहना है कि डिश टीवी में मौजूदा स्तर से दबाव बना हुआ है। इसमें 58-60 रुपये के स्तर को होल्ड नहीं करता तब तक इसमें खरीदारी करने की सलाह नहीं होगी।


एयूएम कैपिटल के राजेश अग्रवाल का कहना है कि यूनाइटेड स्पिरिट्स, रेडिको खेतान में गिरावट के बाद तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है।