Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 12, 2018 पर 15:35  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में बढ़त देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि बजाज फाइनेंस में मौजूदा स्तर से अच्छी तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 2380 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें 2290 रुपये का स्टॉपलॉस रखें। एचयूएल में तेजी करने की सलाह होगी। इसमें 1600 रुपये के लक्ष्य के लिए 1540 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है।


एस्कॉर्ट्स में 593 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 625-630 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


ट्राकॉम स्टॉक ब्रोकर्स के पार्थिव शाह का कहना है कि कर्नाटका बैंक के नतीजे अच्छे है, लेकिन मैनजमेंट के बयान पर ध्यान देने की जरुरत है। इसमें एसेट क्विलिटी में सुधार आता है तो इसमें अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। एचयूएल में नतीजों से पहले किसी तरह की रणनीति बनाने की सलाह होगी। हालांकि इस तिमाही के नतीजे काफी अहम होगें। इस तिमाही कंपनी के मार्जिन और ग्रोथ में अच्छी बढ़त की संभावनाएं है।


कोटक सिक्योरिटीज के श्रीकांत चौहान का कहना है कि कोटक महिंद्रा बैंक में उतार-चढ़ाव के बाद तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 1220-1250 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि कर्नाटका बैंक में 97 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। कमिंस में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 700 रुपये के लक्ष्य के लिए 675 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है।


एवेन्यू सुपरमार्केट में 1450 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से अच्छी बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है। एशियन पेंट्स 1280 रुपये तक के स्तर दिखा सकता है। लिहाजा इसमें 1250 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


इंडिया इंफोलाइन के संजीव भसीन का कहना है कि आरईसी, पीएफसी, टाटा पावर में लंबी अवधि में 50 फीसदी तक की तेजी हो सकती है। लिहाजा इन शेयरों में खरीदारी करने की सलाह होगी। साथ ही लंबी अवधि में फार्मा सेक्टर में भी तेजी देखने को मिलेगी। इस सेक्टर में अरोविंदो फार्मा, डॉ रेड्डीज जैसे स्टॉक्स में खरीदारी करने की सलाह होगी।