Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Tue, 30, 2018 पर 16:06  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


क्वांट्सएप के शुभम अग्रवाल का कहना है कि टेक महिंद्रा में मौजूदा निवेशक 715 रुपये के लक्ष्य के लिए होल्ड करें। इसमें मौजूदा स्तर से बढ़त की सभावनाएं बनी हुई है। वहीं टीसीएस में भी तेजी का नजरिया बना हुआ है। टीसीएस में ऑप्शन का नजरिया रख 1950 की कॉल 8 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 30 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


सिप्ला में 605-640 के दायरे में कामकाज करता नजर आ सकता है। लिहाजा इसमें 600 रुपये के आसपास खरीदारी करने की सलाह होगी। 


रेलिगेयर सिक्योरिटीज के आशु मदान का कहना है कि टाटा ग्लोबल में कंसोलेडेशन के बाद अच्छी तेजी देखने को मिली थी, लेकिन पिछली तिमाही के नतीजों के बाद इसमें ज्यादा तेजी देखने को नहीं मिली। लिहाजा इसमें ज्यादा तेजी की संभावनाएं नजर नहीं आ रही है। लिहाजा इसमें किसी तरह की रणनीति बनाने की सलाह नहीं होगी।


आशु मदान के मुताबिक सरकारी बैंकों में मुनाफावसूली करने की सलाह होगी। बैंक ऑफ बडौदा में नई खरीदारी की राय नहीं है।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि जूबिलेंट फूड में तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें 1050 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1150 रुपये के लक्ष्य के लिए ट्रेडिंग का नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी। टाटा ग्लोबल में तेजी का मुमेंटम देखने को मिल रहा है। इसमें 224 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 232-235 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


टेक्निकल एनालिस्ट के सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस में 386.90 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 440 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से अच्छी तेजी की संभावनाएं बनी हुई है।