Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Wed, 31, 2018 पर 16:42  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि बलरामपुर चीनी में कमजोरी देखने को मिल रही है। इसमें 95 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 95 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की जा सकती है। धामपुर शुगर्स में मौजूदा स्तर से दबाव देखने को मिल रही है। ट्रेडिंग के लिहाज से धामपुर चीनी में बिकवाली की जा सकती है।


टाइटन में 880 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। मौजूदा स्तर से इसमें बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है।


अरहिंत कैपिटल के आशीष माहेश्वरी का कहना है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज में खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 1100 रुपये के स्तर आसानी से देख सकते है। लिहाजा रिलायंस में 1045 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग करें। पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस और डीएचएफएल में तेजी देखने को मिल सकती है। इन दोनों ही स्टॉक्स के वैल्यूएशऩ आगे महंगे होगें। लिहाजा इनमें मौजूदा स्तर से खरीदारी की जा सकती है।


चॉइस ब्रोकिंग के सुमीत बागड़िया का कहना है कि सन फार्मा में तेजी देखने को मिल रही है। सन फार्मा में 560 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 595-605 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें।


पैनोरमा टेक्निकल्स के सीईओ अल्पेश फूरिया का कहना है कि पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस में 840-850 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। वोल्टास में 548-550 रुपये के लक्ष्य के लिए इसमें खरीदारी की जा सकती है। मौजूदा स्तर से इसमें तेजी की संभावनाएं बनी हुई है।


एलएंडटी फाइनेंस में 136 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। मौजूदा स्तर से इसमें बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है।