Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 01, 2018 पर 16:22  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


ट्रेडबुल्स के सच्चितानंद उत्तेकर का कहना है कि सन टीवी में तेजी देखने को मिल रही है। सन टीवी में 660 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 680 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि बर्जर पेंट्स में खरीदारी 280 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 295 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। एमएंडएम में बिकवाली का दबाव बनता नजर आ रहा है, ऐसे में इस स्टॉक्स से दूर रहने की सलाह होगी।


डालमिया भारत में 2200 रुपये के लक्ष्य के लिए 2088 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से अच्छी बढ़त देखने को मिल रही है। एचडीएफसी में खरीदारी करें। इसमें 1750 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1850-1820 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है।


जियोजित फाइनेंशियल के गौरांग शाह का कहना है कि बैंक ऑफ बडौदा में खरीदारी करने की सलाह होगी। डालमिया भारत में लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें 2 साल में 2500 रुपये तक का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


सैंक्टम वेल्थ के आशीष चतुरमोहता का कहना है कि इंटरनेशनल पेपर में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 490 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 580 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


टेक्निकल एनालिस्ट के सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि इंटरनेशनल पेपर एक अच्छी कंपनी है। कंपनी ने इस तिमाही के नतीजे भी अच्छे आए है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है।