Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 05, 2018 पर 16:34  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


मोतीलाल ओसवाल के राहुल शाह का कहना है कि एनबीसीसी में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें मौजूदा स्तर से उछाल देखने को मिल सकता है। लिहाजा इसमें मौजूदा स्तर से खरीदारी करने की सलाह होगी।


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि जेट एयरवेज में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 260-270 रुपये के लक्ष्य के लिए 235 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। गेल में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 390 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें।


यूनियन बैंक में 78.80 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 83 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। सेंचुरी टेक्सटाइल में 871 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 897 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन का कहना है कि ट्रेडिंग के लिहाज से इंडिगो में खरीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है।


एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते का कहना है कि एक्साइड में 240-250 रुपये के स्तर को होल्ड करने में सक्षम रहता है तो इसमें 270-280 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। टोरेंट पावर में तेज देखने को मिल रही है। इसमें 276 रुपये के लक्ष्य के लिए 260 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


पीडिलाइट में 1052 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से अच्छी तेजी देखने को मिलेगी।