Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Tue, 06, 2018 पर 16:10  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


क्वांट्सएप एडवाइजरी के शुभम अग्रवाल का कहना है कि इक्विटास में मौजूदा स्तर से दबाव बना हुआ है। लिहाजा इक्विटास में 111 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 90 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करने की सलाह होगी।


टाइटन में मौजूदा स्तर से 838 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की जा सकती है। इसमें 857 रुपये के स्टॉपलॉस रखें। वहीं पीसी ज्वेलर्स में भी गिरावटी की गुंजाइश बनी हुई है। इसमें 75 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की राय होगी।


मार्केट एक्सपर्ट के सुदीप बंद्योपाध्याय का कहना है कि एसबीआई में लंबी अवधि में खरीदारी की जा सकती है। अशोक लैलेंड में लंबी अवधि में अच्छा मुनाफादेखने को मिल सकता है। कंपनी के ऑर्डर बुक में अच्छी बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है। ऐसे में इसमें लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करें। इसमें 12 महीने में 150 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि पीसी ज्वेलर्स में 70 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकती है। मौजूदा स्तर से इसमें दबाव बना हुआ है। साथ ही टाइटन में भी 840 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की राय होगी।


एसबीआई में 275 रुपये के स्तर पर लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी की जा सकती है। लंबी अवधि में इसमें अच्छा मुनाफा देखऩे को मिलेगा।


पैनोरमा टेक्निकल्स के अल्पेश फूरिया का कहना है कि एनएमडीसी में 112 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 107-104 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करने की सलाह होगी।