Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 09, 2018 पर 16:21  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि टाइटन में ज्यादा तेजी की संभावनाएं नजर नहीं आ रही है। इसमें 875-882 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। जेट एयरवेज के नतीजे निराशाजनक रह सकते है। इसमें बिकवाली की रणनीति बनाएं। जूबिलेंट लाइफ में 745 रुपये के स्टॉपलॉस 790 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से तेजी की संभावनाएं बनी हुई है।


कोटक सिक्योरिटीज के श्रीकांत चौहान का कहना है कि बैंक ऑफ इंडिया में मुनाफावसूली कर केनरा बैंक, एसबीआई में खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से ज्यादा बढ़त की संभावनाएं नजर नहीं आती।


सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी का कहना है कि आयशर मोटर्स में करेक्शन के बाद रिकवरी देखऩे को मिली है, जिसके चलते मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें। कोल इंडिया में ज्यादा तेजी की संभावनाएं नजर नहीं आ रही है। लिहाजा इसमें नतीजों के बाद ही किसी तरह की रणनीति बनाएं।


पीएनबी, केनरा बैंक और एसबीआई में खरीदारी की जा सकती है। ब्रिटानिया में ऊपरी स्तर से गिरावट देखने को मिली है, लेकिन इसके नतीजे अनुमान से बेहतर रहने की उम्मीद है।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि जूबिलेंट फूड में 1130 रुपये के लक्ष्य के लिए 1060 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से अच्छी बढ़त देखने को मिलेगी। पीवीआर में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 1500 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


इंडिया इंफोलाइन के संजीव भसीन का कहना है कि गेल, बीईएल में लंबी अवधि के लिए तेजी देखने को मिल रही है।