Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 26, 2018 पर 16:27  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


मोतीलाल ओसवाल के राहुल शाह का कहना है कि जेट एयरवेज में 350 रुपये के पुट लेकर खरीदारी की जा सकती है। विप्रो में खरीदारी करनी की सलाह नहीं होगी। मौजूदा स्तर से इसमें तेजी देखने को मिलती है तो इसमें शॉर्ट पोजिशऩ बनाने की सलाह होगी।


जेएसडब्ल्यू स्टील में कमजोरी देखने को मिल रही है। इसमें 320 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 300 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी।


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन का कहना है कि डाबर का वैल्यूएशन थोड़ा महंगा है। इंटरग्लोबल एविएशन में अच्छी तेजी देखऩे को मिल रही है। इसमें आनेवाले दिनों में तेजी देखऩे को मिल सकती है। अरविंद और कैपिटल फर्स्ट में खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से मजबूती देखऩे को मिल रही है।


एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते का कहना है कि डाबर में तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें 408 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 430 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। कोल इंडिया में मौजूदा स्तर से गिरावट देखने को मिल सकती है, जिसके चलते इसमें 220 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। लिहाजा इसमें 252 रुपये के स्टॉपलॉस ऱखें।


पीएनबी में 70 रुपये के निचले स्तर पर फिसलता है तो इसमें बिकवाली की राय होगी। इंडसइंड बैंक में 1548 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है।