Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Tue, 27, 2018 पर 16:14  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-



ट्राकॉम स्टॉक ब्रोकर्स के पार्थिव शाह का कहना है कि सन फार्मा में गिरावट देखने को मिल रही है, लेकिन तिमाही नतीजों की बात करें तो कंपनी ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। कंपनी के मार्जिन में भी दबाव देखने को मिल सकता है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह नहीं होगी। टाटा स्टील में 493 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


टेक्निकल एनालिस्ट सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि अरोविंदो फार्मा में बिकवाली की राय होगी। इसमें मौजूदा स्तर से दबाव देखने को मिल रहा है, ऐसे में इसमें 802.6 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 750 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करने की सलाह होगी। गोडफ्रे फिलिप्स में 862 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 970 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


रजत बोस डॉटकॉम के रजत बोस का कहना है कि एचपीसीएल में 241 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। जिस तरह से कच्चे तेल में गिरावट देखने को मिल रही है उसके चलते इसमें 260 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। वहीं बीपीसीएल में 342 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


मार्केट एक्सपर्ट सुदीप बंद्योपाध्याय का कहना है कि पीएऩबी में खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें लंबी अवधि में अच्छी तेजी देखऩे को मिल सकती है। हालांकि थोड़ा सतर्क रहने की जरुरत है। यस बैंक में थोड़ी- थोड़ी खरीदारी करने की राय होगी।