Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 29, 2018 पर 16:24  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


सैंक्टम वेल्थ के आशीष चतुरमोहता का कहना है कि एसबीआई में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें मौजूदा स्तर से तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। हिंद जिंक में 268 रुपये के स्तर देखने को मिल सकता है। लिहाजा इसमें 261 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खऱीदारी करने की सलाह होगी।


एलएंडटी फाइनेशिंयल में 141 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इसमें 150 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। एलआईसी हाउसिंग फाइनेस में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। यस बैंक में 165 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें उछाल देखने को मिलेगा, लेकिन इसमें उतार- चढ़ाव की संभावनाएं भी उतनी ही तेजी से रहेगी। लिहाजा इसमें खऱीदारी करने की सलाह नहीं होगी।


एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते का कहना है कि अदानी एंटरप्राइसेस में तेजी देखने को मिलेगी। इसमें 164 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 184 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


टार्गेट इन्वेस्टिंग के समीर कालरा का कहना है कि फंडामेटल लिहाज से देखें तो डीएचएफएल में आनेवाले दिनों में गिरावट देखने को मिल सकते है।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि आईसीआईसीआई बैंक में 370 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। लिहाजा इसमें 360 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खऱीदारी की जा सकती है। टाटा स्टील में मौजूदा स्तर से बढ़त की संभावनाएं है। इसमें 527 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 560 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


श्रीराम ट्रांसपोर्ट में शॉर्ट कवरिंग उछाल देखने को मिल रही है। लिहाजा इसमें खरीदारी की रणनीति बनाने की सलाह नहीं होगी।