Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 30, 2018 पर 15:54  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि सीमेंस में 960 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें मौजूदा निवेशक बने रहें और नए निवेशक खरीदारी करें। यूनाइटेड स्पिरिट्स में खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से बढ़त देखने को मिल रही है। लिहाजा 655 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 720-745 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


रेडिको खेतान में 407 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 442 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें अच्छा मुमेंटम देखने को मिल रहा है।


आनंद राठी के सिद्धार्थ सेदानी का कहना है कि आईटी सेक्टर में तेजी का मुमेंटम बना हुआ है। इसमें एलएंडटी टेक 2042 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें लंबी अवधि में अच्छा मुनाफा देखने को मिल सकता है।


पेज इंडस्ट्रीज में अच्छी मुमेंटम बना हुआ है। कंपनी ने अच्छा प्रदर्शन दिखाया है। हालांकि इसमें खऱीदारी की सलाह नहीं है, लेकिन कंजम्शन थीम में ये शेयर सबसे अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं एशियन पेंट्स में 1470 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। दिसंबर तिमाही के नतीजों में ये शेयर अच्छा प्रदर्शन करेगी।


टेक्निकल एनालिस्ट के सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि डिविश लैब्स में मुनाफावसूली के कारण दबाव देखने को मिल रही है। ऐसे में डिविश लैब्स में शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। वही सीमेंस में खरीदारी करने की सलाह होगी। बाटा में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 994.4 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1100 रुपये के लक्ष्य के लिए खऱीदारी करने की सलाह होगी।


फ्यूचर कंज्यूमर में 44.5 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 45 रुपये के ऊपरी स्तर पर अच्छी तेजी की संभावनाएं बनी हुई है।