Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 03, 2018 पर 16:35  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार की चाल सपाट रही है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


मोतीलाल ओसवाल के राहुल शाह का कहना है कि इंडसइंड बैंक में तेजी का मुमेंटम देखने को मिल सकता है। इसमें 1630 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1715 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते का कहना है कि एयूएल में मौजूदा निवेशक मुनाफावसूली करें। इसमें 1800 रुपये के स्तर पर शॉर्ट कवरिंग देखने को मिल सकती है। जूबिलेंट फूड में खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 1388 रुपये के लक्ष्य के लिए तेजी की पोजिशन बनाई जा सकती है। जूबिलेंट फूड में 1310 रुपये के स्टॉपलॉस रखें।


सीजी पावर में 40 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 45 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन का कहना है कि ओबरॉय रियल्टी में तेजी देखने को मिलेगी। इसमें मौजूदा स्तर से अच्छी बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है, लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि जीएसके कंज्यूमर में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। ऐसे में इसमें ट्रेडिंग के लिहाज से खरीदारी ना करें। जिन निवेशकों को इसमें लंबी अवधि का नजरिया है वह खरीदारी कर सकते है। इसमें 7700 रुपये के स्तर आसानी से देखने को मिल सकता है।


जूबिलेंट फूड में इंट्राडे लिहाज से तेजी देखने को मिल चुकी है। इसमें पोजिशनल नजरिया रख 1440 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। टाटा पावर में मौजूदा स्तर से खरीदारी करने की सलाह होगी। शंकरा में 550 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। इसमें मौजूदा स्तर से और गिरावट देखने को मिलेगी।