Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 06, 2018 पर 16:29  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


सैंक्टम वेल्थ मैनेजमेंट के आशीष चतुरमोहता का कहना है कि पीवीआर में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 1470 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1560 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। अदानी एंटरप्राइसेस में गिरावट की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें 135 रुपये के स्तर के लिए शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। वहीं चोलामंडलम में 1230 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1180 रुपये के लक्ष्य के लिए शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी।


एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते का कहना है कि पेट्रोनेट एलएनर्जी में भी तेजी का मुमेंटम बना हुआ है। इसमें करेक्टिव मुव देखने को मिल रही है। लिहाजा इसमें लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी। मैक्यॉलड में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रही है। हालांकि इसमें मजबूती बनी हुई है। लिहाजा इसमें 675 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं यूनाइटेड ब्रेवरीज में भी 1220 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1260 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


प्रीकॉल में 54 रुपये के ऊपरी स्तर पर इसमें अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें 49 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 65 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। सन टीवी में 600 रुपये के आसपास बिकवाली की राय होगी। सन टीवी में 530 रुपये के स्तर देखने को मिल सकती है।


टार्गेट इन्वेस्टिंग के समीर कालरा का कहना है कि आईजीएल में खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें आनेवाले दिनों में तेजी देखने को मिल सकती है। वहीं पेट्रोनेट एलएनर्जी में भी तेजी का मुमेंटम बना हुआ है। मदरसन सूमी में खरीदारी करने की राय होगी। इसमें मौजूदा स्तर से बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है।