Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 07, 2018 पर 16:34  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-

टेक्निकल एनालिस्ट के सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि टीसीएस में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 2-3 दिनों में 2120 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। एनआईआईटी टेक में तेजी का मुमेंटम देखा जा सकता है। इसमें निचले स्तर से बढ़त देखने को मिल रही है। लिहाजा इसमें 1125 रुपये के लक्ष्य के लिए 1069 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


रेमंड में 780 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। सन फार्मा में 395 रुपये के निचले स्तर पर फिसलता है तब इसमें किसी तरह की रणनीति बनाने की सलाह होगी।


सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी का कहना है कि लंबी अवधि का नजरिया रख अरोविंदो फार्मा में खरीदारी की जा सकती है। मौजूदा स्तर से इसमें लंबी अवधि में 20-25 फीसदी की तेजी देखने को मिल सकती है।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि यूपीएल में 745 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। बीईएल में 82 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करें। इसमें 75-60 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है। चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से गोडफ्रे फिलिप्स में तेजी की मुमेंटम बना हुआ है। इसमें खरीदारी की जा सकती है।


किरण जाधव डॉटकॉम किरण जाधव का कहना है कि ग्लेनमार्क फार्मा में तेजी का मुमेंटम देखने को मिल सकता है। इसमें 640 रुपये के स्टॉपल़ॉस के साथ 654 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। डाबर में 406 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 416-418 रुपये के लक्ष्य के लिए लॉन्ग पोजिशन बनाई जा सकती है।


सीमेंस में 947 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 970-980 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। विप्रो में 320 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 440 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।