Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Tue, 01, 2019 पर 16:19  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


क्वांट्सएप एडवाइजरी के शुभम अग्रवाल का कहना है कि अपोलो टायर में दबाव देखऩे को मिल रहा है। इसमें 242 रुपये के स्टॉपलॉस के 225 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है। एस्कॉर्ट्स में तेजी का मुमेंटम देखऩे को मिल रहा है, लेकिन इसमें 740 रुपये के स्तर पर रजिस्टेंस बना हुआ है। लिहाजा इसमें 730 रुपये के लक्ष्य के लिए 710 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें। लेकिन इसमें नई खरीदारी ना करें।


टेक्निकल एनालिस्ट के सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि जय कॉर्प में तेजी का मुमेंटम देखऩे को मिल रहा है। इसमें 104 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 132-135 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। क्वेस कॉर्प में 670 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। इसमें 700+ रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। वहीं सिएट में दबाव देखऩे को मिल रहा है। इसमें 1303 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1266 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


क्राफ्ट वेल्थ के आशीष कुकरेजा का कहना है कि एमएंडएम में लंबी अवधि के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें शॉर्ट टर्म में करेक्शन देखने को मिल सकती है। आईटीसी, आईसीआईसीआई बैंक, सन टीवी में खरीदारी की जा सकती है। इन स्टॉक्स में तेजी देखने को मिल रही है।