Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Wed, 02, 2019 पर 15:55  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-

पैनोरमा टेक्निकल्स के अल्पेश फूरिया का कहना है कि एचपीसीएल में 262 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। लिहाजा इसमें मौजूदा स्तर से 236 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 262-275 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। त्रिवेणी में बिकवाली की सलाह होगी।


रिलायंस कम्यूनिकेशंस में 518 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 548 रुपय़े के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। आयशर मोटर्स में ऊछाल में बिकवाली की राय होगी। इसमें 20700 के स्तर देखने को मिल सकते है।


जियोजित फाइनेंशियल के गौरांग शाह का कहना है कि त्रिवेणी टरबाइन में जिस तरह से तिमाही नतीजों में सुधार की उम्मीद की जा रही है। उसे देखते हुए इसमें निचले स्तर से खरीदारी करने की सलाह होगी।


चॉइस ब्रोकिंग के सुमीत बागड़िया का कहना है कि आईओसी में 131 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 145 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। वहीं बीपीसीएल में 350 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 370 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। जीएसएफसी में तेजी का मुमेंटम देखने को मिल रहा है। हालांकि आज के सत्र में इसमें हल्की मुनाफावसूली हुई है। मौजूदा स्तर से हल्की सी गिरावट पर इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


वहीं बीईएल में तेजी देखऩे को मिल सकती है। इसमें 94 रुपये के लक्ष्य के लिए 85.50 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


मोतीलाल ओसवाल के चंदन तापड़िया का कहना है कि रिलायंस कम्यूनिकेशंस में 560 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। मेटल सेक्टर में दबाव देखने को मिल रहा है। एनआईआईटी टेक में मजबूती देखने को मिल रही है। इसमें 1142 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1180 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।