Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 03, 2019 पर 16:27  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


सैंक्टम वेल्थ के आशीष चतुरमोहता का कहना है कि पेट्रोनेट एलएनर्जी में 226 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 238 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। ओबीसी में ब्रेकआउट देखऩे को मिल रहा है। इसमें 94 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है, जिसके चलते इसमें 106-110 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


मैरिको में 415 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। लिहाजा इसमें 415 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 470 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। एस्कॉर्ट्स में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 750-790 रुपये के स्तर के लिए खरीदारी की जा सकती है।


सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी का कहना है कि टेलिकॉम सेक्टर से दूर रहने की सलाह होगी। इस सेक्टर में दबाव रहने की संभावनाएं बनी हुई है। मारुति सुजुकी में दबाव बना रह सकता है। जिन निवेशकों का लंबी अवधि का नजरिया है वह इसमें बने रहें।


एसएमसी ग्लोबल के मुदित अग्रवाल का कहना है कि भारत फोर्ज में दबाव देखऩे को मिल रहा है। इसमें 490 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 483-475 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी।


एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते का कहना है कि पेट्रोनेट एलएनर्जी में मुमेटम देखने को मिल रही है। इसमें 245 रुपये के स्तर देखऩे को मिल सकते है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। पीएफसी में 107-108 रुपये के स्तर को पार नहीं करता तब तक इसमें लॉन्ग पोजिशन ना करने की सलाह होगी। भारती एयरटेल में किसी तरह की रणनीति बनाने की सलाह नहीं होगी। वेदांता में 193 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 182-170 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी।