Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 04, 2019 पर 16:10  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि कावेरी सीड में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 555 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 541-536 रुपये के लक्ष्य के लिए खऱीदारी करने की सलाह होगी। आईसीआईसीआई बैंक में 365-370 रुपये के स्तर पर रजिस्टेंस बना हुआ है। इसमें 368 रुपये के ऊपरी स्तर पर क्लोजिंग करता है तो इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


टेक महिंद्रा में दबाव देखऩे को मिल रहा है। इसमें मौजूदा स्तर से बिकवाली की रणनीति बनाने की सलाह होगी। पीएनबी में मौजूदा स्तर से ऊपरी स्तर देखने को मिल सकते है। इसमें 79 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 86 रुपये के लक्ष्य के लिए 1 हफ्ते का नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी।


टेक्निकल एनालिस्ट के सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि टाटा स्टील में तेजी का मुमेंटम बना हुआ है। इसमें 480 रुपये के स्तर देखने को मिल सकता है। सीजी पावर में तेजी का मुमेंटम देखऩे को मिल रहा है। इसमें लंबी अवधि में अच्छा रिटर्न मिल सकता है। साथ ही ट्रेडिंग के लिहाज से इसमें 60 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


आइनॉक्स में 270 रुपये के लक्ष्य के लिए 253 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। अजंता फार्मा में 1110 रुपये के लक्ष्य के लिए 1140.10 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली की सलाह होगी। एसबीआई में 304-305 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।
 
कोटक सिक्योरिटीज के श्रीकांत चौहान का कहना है कि मण्णपुरम फाइनेंस में मौजूदा निवेशक बने रहें और नए निवेशक 92 रुपये के आसपास खरीदारी करें। पीरामल एंटरप्राइजेज में तेजी देखऩे को मिल सकती है। साथ ही ग्रोडफ्रे फिलिप्स में भी तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 940 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। चेन्नई पेट्रो में 294 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


इंडिया इंफोलाइन के संजीव भसीन का कहना है कि आईडीएफसी बैंक और फेडरल बैंक में तेजी देखने को मिल सकती है। आईडीएफसी बैंक में लंबी अवधि में 75-80 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। लिहाजा इसमें गिरावचट पर खरीदारी करने की सलाह होगी।