Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Tue, 08, 2019 पर 16:26  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


क्वांट्सएप एडवाइजरी के शुभम अग्रवाल का कहना है कि यूनाइटेड ब्रेवरीज में 1375 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1455 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है।


टेक्निकल एनालिस्ट के सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि एसबीआई में 300 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 310 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। हैवेल्स में दबाव देखने को मिल रहा है। इसमें 681.6 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 665-666 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी।


रजत बोस डॉटकॉम के रजत बोस का कहना है कि बैंक ऑफ बडौदा में तेजी के संकेत नजर आ रहे है। इसमें 130-137 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। शेषासायी पेपर में 1100 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें। आनेवाले समय में इसमें 1300 रुपये के स्तर देखऩे को मिल सकता है।


टार्गेट इन्वेस्टिंग के समीर कालरा का कहना है कि एसबीआई में खरीदारी करने की सलाह होगी। तिमाही दर तिमाही आधार पर इसमें वैल्यूएशन काफी बेहतर नजर आ सकते है, जिसके चलते इसमें बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। पेपर सेक्टर में शेषासायी पेपर में 6-9 महीने में अच्छी तेजी की उम्मीद है, लेकिन कैपिसिटी को लेकर दिक्कत हो सकती है। वहीं जेके पेपर में भी खरीदारी करने की सलाह होगी।