Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 10, 2019 पर 16:07  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


सैंक्टम वेल्थ के आशीष चतुरमोहता का कहना है कि डिविज लैब्स में तेजी का मुव देखने को मिल रहा है। इसमें 1490 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1550 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। कोलगेट में कंसोलेडेशन के बाद तेजी का मुमेंटम देखने को मिल सकता है। इसमें 1346 रुपये के लक्ष्य के हासिल हो सकते है।


चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से यूपीएल मे तेजी देखऩे को मिल सकती है। इसमें 800 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिल सकते है। वहीं कोरोमंडलम में 450 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 490-500 रुपये के लक्ष्य के लिए लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी।


एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते का कहना है कि सीमेंस में 1092 रुपये के लक्ष्य के लिए 1062 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। मौजूदा स्तर से इसमें बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है।


आनंद राठी के सिद्धार्थ सेदानी का कहना है कि बंधन बैंक के नतीजे अनुमान से बेहतर है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है। एलएंडटी में वित्त वर्ष 2019 में अच्छा मुनाफा देखने को मिल सकता है। इसमें 1900 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। आनेवाले दिनों में कंपनी के रेवेन्यू ग्रोथ में इजाफा देखऩे को मिलेगा। वहीं हैवेल्स में भी तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमे 780 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।