Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 11, 2019 पर 15:30  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


टेक्निकल एनालिस्ट के सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि प्राज इंडस्ट्रीज में तेजी का मुमेंटम देखने को मिल रहा है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं मण्णपुरम फाइनेंस में 100 रुपये के स्तर को पार करता है तो अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें और नए निवेशक 100 रुपये के ऊपरी स्तर पर 95 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें।


जस्ट डायल में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रही है। लिहाजा इसमें दूरी बनाकर रखने की सलाह होगी।


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि जस्ट डायल में 484 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 472-468 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि एनआईआईटी टेक में 1155 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1195 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। टेक महिंद्रा में 720-725 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है, लेकिन इसमें 703 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें अच्छी तेजी की संभावनाएं बनेगी।


एबीबी में 1333 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1370 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है।


इंडिया इंफोलाइन के संजीव भसीन का कहना है कि आईटीसी में 350 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें आनेवाले दिनों में अच्छी बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें लंबी अवधि का नजरिया रख निवेश करें।


भारत फोर्ज और जीएनए एक्सेल में खरीदारी करने की सलाह होगी।