Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 14, 2019 पर 16:22  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


मोतीलाल ओसवाल के राहुल शाह का कहना है कि आईटीसी में तेजी का मुमेंटम देखने को मिला है। इसमें 288 रुपय के स्टॉपलॉस के साथ 305 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


क्राफ्ट वेल्थ मैनेजमेंट के आशीष कुकरेजा का कहना है कि डाबर और आईटीसी में हर गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी। सन टीवी के नतीजे अनुमान से बेहतर आने की उम्मीद है। यस बैंक में तेजी का मुमेंटम देखने को मिल रहा है। इसमें आनेवाले दिनों में अच्छी तेजी देखऩे को मिलेगी। वैल्यूएशऩ के लिहाज से इसमें तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें गिरावट पर खरीदारी की जा सकती है।
 
एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते का कहना है कि डाबर में 422 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 444 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। जेट एयरवेज में 280 रुपये के आसपास के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है।


सुंदरम म्यूचुअल फंड के एमडी एंड सीईओ सुनील सुब्रमणियम का कहना है कि बैंलेंस म्युचुअल फंड से पैसे निकल रहे है। पुराने निवेशक मुनाफावसूली कर रहे है। बाजार में एसआईपी को बढ़ाने का समय आ गया है। चुनावों के बाद बाजार में जोरदार तेजी की उम्मीद है।