Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 11, 2019 पर 16:21  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


मोतीलाल ओसवाल के राहुल शाह का कहना है कि एक्सिस बैंक में तेजी की संभावनाएं कम नजर आ रही है। इसमें 690 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी। पीएफसी में ट्रेडिंग करने की सलाह नहीं होगी।


एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते का कहना है कि बालकृष्ण इंडस्ट्रीज में तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें 770 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 824 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। एक्सिस बैंक में दबाव देखने को मिल रहा है। इसमें 692 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी।


जेएसडब्ल्यू स्टील में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 257 रुपयेके स्टॉपलॉस के साथ 270-272 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन का कहना है कि बालकृष्ण इंडस्ट्रीज में महंगे वैल्यूएशन पर है और कंपनी ऊपरी स्तर से करेक्शन देखने को मिली है, लेकिन इस शेयर में नए निवेशकों को खरीदारी करने की सलाह होगी। हालांकि मौजूदा निवेशक इसमें बने रह सकते है।


टाटा स्टील में मौजदा स्तर से ऊछाल की संभावनाएं है, लेकिन स्टील कंपनी में जेएसडब्ल्यू स्टील में खरीदारी करने की सलाह होगी।। इसमें करेक्शन देखने को मिली है, जिसके चलते इसमें लंबी अवधि में अच्छा मुनाफा मिल सकता है।