Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Tue, 23, 2019 पर 15:59  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

एलकेपी सिक्योरिटीज के गौरव बिस्सा को ज्युबिलेंट फूड गिरावट के बाद अब तेजी की संभावना नजर आ रही है इसलिए इन्होंने ने ज्युबिलेंट फूड में 1400 रुपये के लक्ष्य और 1310 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की सलाह दी है।


टेक्निकल एनालिस्ट सर्वेंद्र श्रीवास्तव ने यस बैंक पर 5 से 6 रुपये की गिरावट देखने के बाद खरीदारी करने की सलाह दे रहे हैं और 224 रुपये का स्टॉपलॉस लगाना चाहिए। जागरण प्रकाशन पर भी सर्वेंद्र ने 135 से 150 रुपये के लक्ष्य और 110 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की सलाह दी है।


शर्मिला जोशी डॉटकॉम के शर्मिला जोशी को बाजार की स्थिति बहुत अच्छी नहीं लग रही है बाजार में उतार-चढ़ाव बने रहने की संभावना है। शर्मिला ने आईटी सेक्टर की टीसीएस और इंफोसिस पर निवेश करने की सलाह दी है।


प्रकाश दीवान डॉटइन के प्रकाश दीवान का कहना है कि वित्तीय सिस्टम में जो मायूसी है वह शुक्रवार से आज तक जारी है। लेकिन सिस्टम में तब तक सुधार नहीं आ सकता जब तक लिक्विडिटी में सुधार नहीं आ जाता है।


रजत बोस डॉटकॉम के रजत बोस ने इंडियन बैंक में मंदी की कॉल दी है और इंडियन बैंक पर 246 रुपये के लक्ष्य और 256 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली की सलाह दी है।