Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 25, 2019 पर 15:33  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सैंक्टम वेल्थ के आशीष चतुरमोहता ने अरबिंदो फार्मा में 835 के लक्ष्य और 785 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की सलाह दी है क्योंकि आशीष को लगता है कि इस शेयर में बहुत लंबा कंसोलिडेशन आने की संभावना है।


एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते ने अरबिंदो फार्मा में 785के स्टॉपलास और 818 के लक्ष्य के साथ खरीदारी की सलाह दी है। इसके अलावा मारुति सुझुकी में भी 7100 रुपये के स्टॉपलॉस और 7200 के लक्ष्य के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। स्ट्राइड फार्मा में भी इन्होंने निवेश करने की सलाह दी है। उसके लिए स्टॉपलॉस 435 रुपये और लक्ष्य 540 रुपये रखने को कहा है।


एयूएम कैपिटल के राजेश अग्रवाल का कहना है कि यस बैंक में प्रोविजनिंग बढ़ती हुई नजर आयेगी क्योंकि इसमें टॉप मैनेजमेंट नया आनेवाला है जो कि इस शेयर के लिए पॉजिटिव रहेगा। राजेश ने यस बैंक में 20 फीसदी तेजी आने की संभावना के साथ खरीदारी की सलाह दी है।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा ने मई की एक्सपायरी में शॉर्ट ट्रेड के रूप में डिश टीवी फ्यूचर में 30 रुपये के लक्ष्य और 38 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली की सलाह दी है। उनको लगता है अगर डाउनमूव मिला तो इसमें 30 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है। उनका कहना है कि 23 मई को चुनाव के नतीजे आने तक बाजार का रूख साइडवे ही रहेगा। साइडवे मूवमेंट के बाद भी डिश टीवी में निवेश करने का एडवांटेज ले सकते हैं।