Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Apr 30, 2019 पर 16:20  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

क्वांट्सएप एडवाइजरी के शुभम अग्रवाल का कहना है बाजार में कुल मिलाकर दबाव बना है जो कि आगे भी बने रहने की संभावना है इसलिए इन्होंने कैनफिन होम्स में 308 रुपये के लक्ष्य और 328 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिक्री की सलाह दी है। इसके अलावा इन्होंने यस बैंक से निकल जाने की सलाह दी है।


शर्मिला जोशी डॉटकॉम की शर्मिला जोशी ने कहा है कि यस बैंक में एक से डेढ़ हफ्ते के बाद खरीदारी करने और जिसने कर ली हो उन्हें होल्ड करने की सलाह दी है।


टेक्निकल एनालिस्ट सर्वेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि  अजंता फार्मा अपने औसत स्तर से नीचे ही कारोबार कर रहा है। 10 दिनों बाद इसमें 910 से 920 रुपये तक गिरावट देखने को मिल सकती है इसलिए इसमें 1026 के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली की राय है।


प्रकाश दीवान डॉटकॉम के प्रकाश दीवान का कहना है कि फिलहाल बाजार पीएसयू बैंकों के लिए अच्छा है। पीएसयू बैंकों के पास ज्यादा ही पैसा जमा किया जाता है। इसलिए पीएसयू बैंक में बास्केट बनाकर कारोबार करने में फायदा हो सकता है। दीवान ने एचसीएल टेक और एचडीएफसी में खरीदारी करने की सलाह दी है।


रजत बोस डॉटकॉम के रजत बोस का कहना है कि बलरामपुर चीनी में खरीदारी करने की सलाह दी है। हालांकि गुरूवार या शुक्रवार तक इसमें ऊपर बिकवाली आने की संभावना है। इसलिए यदि खरीदारी कर रहे हों तो 145  रुपये से कम का स्टॉपलॉस भी लगाएं।