Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 13, 2019 पर 15:38  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि जी एंटरटेनमेंट फ्यूचर में बिकवाली करनी चाहिए और स्टॉपलॉस 359 रुपये और लक्ष्य 340 रखना चाहिए। उनका मानना है इसमें और गिरावट देखने को मिल सकती है।


एक्सिस सिक्योरिटीज के राजेश पालविया ने सलाह दी है ग्लेनमार्क फ्यूचर में बिकवाली करें और स्टॉपलॉस-604 रुपये और लक्ष्य 585 रुपये रखें। इसके अलावा पालविया ने सीमेंस फ्यूचर में भी बिकवाली की सलाह देते हुए 1000 रुपये का लक्ष्य और 1070 रुपये का स्टॉपलॉस लगाने की राय दी है।


कोटक सिक्योरिटीज के श्रीकांत चौहान ने कहा कि बाजार में बड़ा सेल ऑफ हो चुका है। आज निफ्टी में एक पैनिक लो बना हुआ है। उन्होंने कहा कि ओबीसी ने बड़ी रैली देखी है इसलिए इसमें खरीदारी करनी चाहिए और इसमें 102 रुपये का लक्ष्य और 98 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करनी चाहिए। इसके अतिरिक्त रिलायंस इंफ्रा में 98 रुपये के लक्ष्य और 106 रुपये स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली की सलाह दी है।


एंजेल ब्रोकिंग के मयुरेश जोशी का मानना है अमेरिका में दवा कंपनियों पर लिए गये हालिया निर्णय और सरकार बनने तक फार्मा सेक्टर पर फोकस तो रहेगा ही परंतु निवेश के लिहाज से वेट एंड वाच की स्थिति होगी। वहीं आईटीसी पर मयुरेश का नजरिया पॉजिटिव है।