Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड May 14, 2019 पर 16:09  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

LKP सिक्योरिटीज के गौरव बिस्सा ने अपनी राय देते हुए एलआईसी हाउसिंग में 500 रुपये के लक्ष्य और 475 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की सलाह दी है। इसमें बाउंसबैक भी देखने को मिल सकता है। एसआरएफ पर गौरव का कहना है कि यदि किसी को फ्रेश एंट्री लेनी हो तो वे इससे बचें और पहले से उनके पास मौजूद है तो वे इसे होल्ड कर सकते हैं।


शर्मिला जोशी डॉटकॉम की शर्मिला जोशी का कहना है कि कल बाजार के फिसलने के बाद आज की तेजी होने पर आज का दिन बाजार के लिए अच्छा है। इनका मानना है कि इंडियन बैंक का शेयर भले ही आज गिरा है परंतु इसमें बने रहना चाहिए क्योंकि आगे इसमें तेजी देखने को मिलेगी।


टेक्निकल एनालिस्ट सर्वेंद्र श्रीवास्तव ने एसबीआई में खरीदारी करने को कहा है उन्होंने एसबीआई में 318 रुपये के लक्ष्य और 309 रुपये का स्टॉपलॉस लगाने की राय दी है। मन्नपुरम फाइनैंस पर सर्वेंद ने कहा कि अगर जिसके पास लॉन्ग टर्म के लिए है उन्हें रखना चाहिए इसमें 125 तक का स्तर देखने को मिल सकता है।


prakashdiwan.in के प्रकाश दीवान का कहना है कि इंडियन बैंक में आगे ग्रोथ देखने को मिल सकती है।


rajatbose.com रजत बोस ने ज्युबिलेंट फूड में बिकवाली की सलाह दी है। रजत बोस का मानना है कि इसमें 1230 रुपये का स्टॉपलॉस और 1188 रुपये के लक्ष्य के साथ बिकवाली करनी चाहिए। बोस ने कहा कि रिलायंस, एसबीआई और पीवीआर बीटीएसटी कर सकते हैं।