Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड May 21, 2019 पर 16:25  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

LKP सिक्योरिटीज के गौरव बिस्सा ने ज्यादा समय में कंसोलेशन में रहनेवाले युनाइटेड स्पिरिट्स के शेयर खरीदने की सलाह दी है और इसके लिए इन्होंने लक्ष्य-580 रुपये और स्टॉपलॉस-535 रुपये रखने को कहा है। गौरव ने टाइटन शेयर पर अपनी राय देते हुए कहा है कि यदि किसी ने ले रखे हैं तो फिलहाल होल्ड करें और इसमें नये निवेशक खरीदारी भी कर सकते हैं।


sharmilajoshi.com की शर्मिला जोशी ने कहा आज की करेक्शन बाजार के लिए अच्छी खबर है। टाटा मोटर्स के नतीजों के बारे शर्मिला का कहना है कि जिस प्रकार की खबर चीन और अमेरिका से आई है उसको देखते हुए इसमें बहुत ज्यादा तेजी दिखाई देन की संभावना कम है।


टेक्निकल एनालिस्ट सर्वेंद्र श्रीवास्तव ने बालकृष्ण इंडस्ट्रीज में 750 रुपये के लक्ष्य और 767 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली की सलाह दी है। टाटा मोटर्स के नतीजों को देखते हुए सर्वेंद्र ने इसमें 165 रुपये के स्टॉपलॉस और 190 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी करने को कहा है।


prakashdiwan.in के प्रकाश दीवान ने कहा कि वे उनका भरोसा एचसीएल टेक पर अभी भी कायम है। बजाज इलेक्ट्रिक पर अपनी राय देते हुए इन्होंने कहा कि फिलहाल रिजल्ट में इसमें कुछ खास नजर नही आया इसलिए इन्होंने इस पर इंतजार करने की सलाह दी है। आगे उन्होंने बताया कि पीएनबी द्वारा छोटे बैंकों का अधिग्रहण किये जाने के बावजूद कोई तेजी आने की संभावना नहीं है।


rajatbose.com के रजत बोस एसीसी मई फ्यूचर में बिकवाली करने की सलाह दे रहे हैं उन्होंने एसीसी का स्टॉपलॉस 1630 रुपये और लक्ष्य 1585 रुपये तय किया है। रजत ने कहा कि प्रेस्टीज इस्टेट्स में अभी तेजी आने की संभावना है इसलिए इसमें 262 का स्टॉपलॉस लगाना चाहिए और इसमें फायदा कमाने के लिए खरीदारी करनी चाहिए।