Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड May 27, 2019 पर 16:25  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

एक्सिस सिक्योरिटीज के राजेश पालविया ने आईओसी में खरीदारी की सलाह दी है उनका कहना है कि इसमें 158.50 रुपये का स्टॉपलॉस और 116 से 168 रुपये का लक्ष्य रखना चाहिेए। इसके अतिरिक्त आईसीआईसीआई बैंक में भी इन्हें तेजी की संभावनाएं नजर आती है लिहाजा इसमें भी 428 के स्टॉपलॉस और 450 से 455 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी की सलाह दी है।


टेक्निकल एनालिस्ट सर्वेंद्र श्रीवास्तव ने चेन्नई पेट्रो में खरीदारी करते हुए 228 का लक्ष्य और 221 का स्टॉपलॉस लगाने की सलाह दी है। इस शेयर के अलावा सर्वेंद्र ने आईसीआईसीआई प्रू में भी खरादीर की सलाह दी और उनका मानना है यह 400 से 405 रुपये का लक्ष्य छू सकता है जबकि स्टॉपलॉस 380 लगाने को कहा है।


एंजेल ब्रोकिंग के मयूरेश जोशी का कहना है कि बाटा के शेयर में खरीदारी करनी चाहिए क्योंकि इसमें लेडीज फुटवियर की अच्छी रेंज आगे देखने को मिलेगी जिससे कारोबार बढ़ेगा और शेयरों में भी तेजी आयेगी। इसके अलावा रिलैक्सो भी खरीदारी के लिहाज से अच्छा है।


पैनोरमा टेक्निकल्स के अल्पेश फूरिया का कहना है कि बंधन बैंक और आरबीएल बैंक में खरीदारी करनी चाहिए। अपना पसंदीदा स्टॉक बताते हुए इन्होंने कैनरा बैंक में खरीदारी करने को कहा है इनका मानना है इसमें 300 रुपये के लक्ष्य और 270 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ निवेश करना चाहिए। अल्पेश ने टाटा पावर में भी 68 रुपये के स्टॉपलॉस और 74 से 77 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी करने की राय दी है।


सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी का कहना है कि दीपक नाइट्राइट पर नजर रखनी चाहिए यदि लंबा नजरिया हो तो इसमें गिरावट आने पर इस शेयर को खरीदना चाहिए। इनका कहना है कि सरकार की संभावी योजनाओं के चलते आईसीआईसीआई लोम्बार्ड और बीईएमएल और बलरामपुर चीनी में निवेश की अच्छी संभावनाएं बन रही हैं।