Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड May 28, 2019 पर 16:30  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

kiranjadhav.in के किरण जाधव का कहना है कि इंफ्राटेल में बिकवाली करनी चाहिए और इस शेयर में 272 रुपये का स्टॉपलॉस एवं 263 से 261 रुपये का लक्ष्य रखना चाहिए। अपनी अगली पिक्स बताते हुए किरण ने कहा कि इंफो एज में भी खरीदारी की जा सकती है। इस शेयर में खरीदारी करते समय 2250 रुपये का लक्ष्य और 1900 रुपये का स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।


LKP सिक्योरिटीज के गौरव बिस्सा ने हुडको में 48.5 रुपये के लक्ष्य और 43.75 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की सलाह दी है। गौरव बिस्सा ने यस बैंक में 160 रुपये के लक्ष्य के साथ एक से दो दिनों के लिए खरीदारी की सलाह दी है और 148 रुपये का स्टॉपलॉस लगाने की राय दी है।


टार्गेट इन्वेस्टिंग के समीर कालरा ने टाटा मोटर्स पर बात करते हुए कहा कि यदि यह 150 से 180 रुपये के बीच मिले तो लंबे नजरिये से इसमें निवेश किया जा सकता है। बजट आने तक समीर ने एनबीसीसी में 88 रुपये के लक्ष्य के साथ निवेश करने की सलाह दी है।


rajatbose.com के रजत बोस को एचसीएल टेक में तेजी की उम्मीद नजर आती है। इसलिए रजत ने एचसीएल टेक में 1075 के स्टॉपलॉस और 1098 से 1107 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी करने की राय दी है। रजत बोस ने वालचंदनगर में भी खरीदारी करने की सलाह दी है। उनका मानना है इसमें आगे चलकर तेजी देखने को मिल सकती है।


फर्स्ट ग्लोबल के शंकर शर्मा ने पैसा कमाने के लिहाज केमिकल्स शेयर में निवेश करने की सलाह दी है। उन्होंने केमिकल्स शेयरों में अध्ययन करके बेहतरीन कंपनियों में पैसा लगाने की राय दी है। शर्मा का कहना है कि केमिकल्स के शेयरों में आगे के वर्षों में अच्छा फायदा कमाया जा सकता है।