Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड May 30, 2019 पर 16:52  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सैंक्टम वेल्थ के आशीष चतुरमोहता को एसआरएफ में तेजी संभावना नजर आती है इसलिए इन्होंने एसआरएफ में 2880 रुपये के स्टॉपलॉस और 2980 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी की सलाह दी है। आशीष ने बीटीएसटी के तहत एनसीसी लिमिटेड में खरीदारी करने को कहा है उनके अनुसार इस शेयर में 113 रुपये का स्टॉपलास और 122 रुपये का लक्ष्य लगाना चाहिए।


टार्गेट इन्वेस्टिंग के समीर कालरा ने आरती इंडस्ट्रीज और दीपक नाइट्राइट में खरीदारी करने की राय दी है। समीर ने आगे अपनी सलाह देते हुए एल्केम लैब्स में भी खरीदारी करने को कहा है उनके अनुसार यह शेयर 1900 रुपये का स्तर छू सकता है।


SMC ग्लोबल के मुदित गोयल का कहना है कि फायदा कमाने के लिए निवेशकों को इंजीनियर इंडिया में खरीदारी करनी चाहिए। मुदित ने इंजीनियर इंडिया में 122 रुपये का स्टॉपलॉस और 129 रुपये का लक्ष्य रखने की राय दी है। इसके अलावा मुदित मुनाफा कमाने के लिए अपोलो टायर्स में खरीदारी करने को कहा है इनके अनुसार इसका स्टॉपलॉस-195 रुपये और लक्ष्य-201 रखना चाहिए।


AUM कैपिटल के राजेश अग्रवाल का कहना है कि वेस्ट कोस्ट का शेयर लंबी अवधि में 350 से 375 तक का स्तर देख सकता है। अग्रवाल ने आगे कहा कि जब भी बजट आता है फर्टिलाइजर शेयरों में तेजी देखने को मिलती है इसलिए निवेशकों को अगले एक महीने के लिए फर्टिलाइजर शेयरों में निवेश करना चाहिए।


एंजेल ब्रोकिंग के समीत चव्हाण एमएफएसएल शेयर पर पॉजिटिव नजरिया रखते हैं उनका कहना है कि एमएफएसएल में भी खरीदारी करनी चाहिए। इस शेयर में स्टॉपलॉस 437 और लक्ष्य 473 के साथ खरीदारी करने पर निवेशकों को फायदा होगा।