Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड May 31, 2019 पर 16:03  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

KiranJadhav.com के किरण जाधव ने मदरसन सूमी में बिकवाली की सलाह दी है उनके अनुसार इस शेयर में स्टॉपलॉस-115.50 रुपये और लक्ष्य-105 रुपये रखना चाहिए। जाधव ने आगे बताया कि कोल इंडिया का शेयर 275 रुपये तक का स्तर देख सकता है इसलिए इसमें 250 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लंबे नजरिये के साथ खरीदारी करनी चाहिए।


इंडिपेंडेंट एनालिस्ट सर्वेंद्र श्रीवास्तव को इंजीनियर इंडिया में तेजी के संभावना नजर आती है जिसके चलते उन्होंने इसमें 118 रुपये के स्टॉपलॉस और 124 से 125 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी की सलाह दी है। टेक महिंद्रा पर अपनी राय देते हुए सर्वेंद्र ने कहा कि इसमें वापस इसका उच्च स्तर देखने को मिल सकता है इसलिए 770 के लक्ष्य और 752 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ इसमें मौजूदा निवेशकों को होल्ड करना चाहिए



ट्रेडबुल्स के सच्चितानंद उत्तेकर का कहना है कि टीसीएस शेयर में आगे और तेजी देखने को मिल सकती है इसमें 1049 के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजीशन बनानी चाहिए। क्युमिंस में जिसके पास पहले से होल्डिंग है उन्हे लंबा नजरिया रखना चाहिेए और 770 के स्टॉपलॉस और 820 से 825 रुपये का स्तर के लिए इंतजार करना चाहिए।


ट्राकॉम स्टॉक ब्रोकिंग के पार्थिव शाह ने आयनॉक्स लीजर के बारे में सलाह देते हुए बताया कि आगे चलकर इस शेयर में अच्छे नतीजे देखने को मिलेंगे यह शेयर बाजार में आउटपरफॉर्म करेगा।